अजय त्रिपाठी पारदर्शी विकास न्यूज बहराइच। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) की विभिन्न सेवाएं ग्राहकों तक सुविधाजनक ढंग से पहुंचाने एवं शिकायतों के निराकरण के उद्देश्य से बीएसएनएल परिचालन क्षेत्र बहराइच अन्तर्गत 08 अप्रैल 2025 को दूरभाष केन्द्र, बहराइच पर मेगा शिविर का आयोजन किया गया है। शिविर के माध्यम से उपभोक्ताओं को मोबाइल के नवीन कनेक्शन, मोबाइल सिम प्रतिस्थापन, नये एफटीटीएच (फाईबर टू द होम) कनेक्शन की बुकिंग तथा 4जी सिमअप ग्रेडेशन एवं बिल से सम्बन्धित शिकायतों का समाधान कराया जायेगा।
यह जानकारी देते हुए अवर दूरसंचार अधिकारी सेल्स एण्ड मार्केटिंग ने बताया कि ग्राहक अनुभव और सेवा की विश्वसनीयता को बढ़ाने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) द्वारा 01 अप्रैल से 30 अप्रैल तक 2025 तक एक राष्ट्रव्यापी मुहिम ‘‘ग्राहक सेवा माह‘‘ की शुरूआत की गई है। ग्राहक सेवा माह अन्तर्गत ग्राहक सेवा केन्द्रों पर शिकायत निवारण शिविर लगाया जायेगा, लम्बे समय से लम्बित शिकायतों के समाधान हेतु विशेष फील्ड ड्राइव, बेहतर नेटवर्क गुणवत्ता के लिए सक्रिय सेवा निगरानी, ग्राहकों तक पहुंच बनाये जाने हेतु डिजिटल आउटरीच अभियान संचालित किया जायेगा।